सपने में थूकना कैसा होता है | Sapne Mein Thukna

sapne me thookna, sapne me thukna ka matlab, sapne mein thukna, sapne mein thukna dekhna,

 

Sapne Me Thukna - सपना मनुष्य को सोते वक्त एक दूसरी दुनिया में ले जाता है, एक काल्पनिक दुनिया जो सिर्फ हमारे ही इर्द गिर्द घूमा करती है। स्वप्न मनुष्य के भविष्य के बारे में संकेत देते हैं। 

स्वप्न को समझने के लिए जरूरी है की हमको ये पता होना चहिए की स्वप्न हमने किस अवस्था और किस समय देखा। स्वपन शास्त्र के अनुसार सपनो को भविष्य कहा जाता है. 

सपने में आप कुछ भी देखते हैं उसका अर्थ कुछ ना कुछ जरूर होता है और उसका प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है। सपने हमारे बारे में पहले से ही जान लेते हैं की मेरे साथ क्या होने वाला है।

 

सपने में थूकना Sapne Me Thukna

सपने में खुद को थूकता हुआ देखना एक अशुभ सपना है। सपने में थूकना एक संकेत देता है की आपका अपमान हो सकता है। आने वाला समय आपके लिए कष्टकारी हो सकता है। आपको आर्थिक और शारीरिक क्षति पहुंच सकती है। इस सपने के बुरे फल से बचने के लिए आपको सरस्वती माता की पूजा करनी चाहिए।


सपने में लार बहते हुए देखना Sapne Me Lar Behte Hue Dekhna

सपने में ढेर सारा थूक या लार बहते हुए देखना एक अच्छा सपना नहीं माना जाता। सपने में ढेर सारी लार बहते हुए देखने का मतलब है की आप किसी चीज का डर महसूस कर रहे हैं। आप कुछ चीजों को छुपा रहे हैं जो आगे चलकर आपके लिए परेशानी का सबब बन सकती है। आपको अपने घर में या घनिष्ट मित्रों से इसकी चर्चा करनी चाहिए और इसका हल निकालना चाहिए।

 

👇👇👇 

बलगम का रंग बताता है आपकी बीमारी! जानिए कैसे 

👆👆👆

Lav Tripathi

Lav Tripathi is the co-founder of Bretlyzer Healthcare & www.capejasmine.org He is a full-time blogger, trader, and Online marketing expert for the last 12 years. His passion for blogging and content marketing helps people to grow their businesses.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने