सपने में खुद को गोली लगते हुए देखना शुभ होता है या अशुभ | Sapne me khud ko goli lagte dekhna

 
sapne me khud ko goli lagna dekhna, sapne me khud ko bandook ki goli lagna, sapne me khud ko goli lagte dekhna, sapne me apne aap ko goli lagte dekhna

सपना (sapne me goli lagna) मनुष्य को सोते वक्त एक दूसरी दुनिया में ले जाता है, एक काल्पनिक दुनिया जो सिर्फ हमारे ही इर्द गिर्द घूमा करती है। स्वप्न मनुष्य के भविष्य के बारे में संकेत देते हैं। 

स्वप्न को समझने के लिए जरूरी है की हमको ये पता होना चहिए की स्वप्न हमने किस अवस्था और किस समय देखा। स्वपन शास्त्र के अनुसार सपनो को भविष्य कहा जाता है. 

सपने में आप कुछ भी देखते हैं उसका अर्थ कुछ ना कुछ जरूर होता है और उसका प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है। सपने हमारे बारे में पहले से ही जान लेते हैं की मेरे साथ क्या होने वाला है।

 

सपने में खुद को गोली लगना Sapne Me Khud Ko Goli Lagna


सपने में खुद को गोली लगना एक संकेत होता है। सपने में गोली लगना का मतलब होता है की आप चीजों को बहुत हल्के में ले रहें हैं। 
 
आपको अपने जीवन की गंभीरता को समझना होगा और अपनी जिम्मेदारियों को निभाना सीखना होगा। अन्यथा आगे चलकर आपको बहुत कष्ट उठाने पड़ सकते हैं।
 
 

सपने में किसी को गोली मारते हुए देखना Sapne Me Kisi Ko Goli Marna


सपने में किसी को गोली मारते हुए देखने का मतलब है की आगे चलकर आपके जीवन में धन अर्जन के नए स्रोत खुलेंगे। 
 
आप अपने जीवन में कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ेंगे और सफलता भी हासिल करेंगे। लेकिन आपको इसके लिए मेहनत भी करनी होगी अन्यथा आपका ये स्वप्न व्यर्थ चला जायेगा।
 

सपने में खुद को गोली मारना Sapne Me Suicide Karna


सपने में आत्महत्या करना एक खराब सपना है। सपने में खुद को गोली मारने का मतलब है की आप जो भी काम कर रहें हैं या करने जा रहें हैं उसके पहले आपको आत्मविश्लेषण की जरूरत है। 
 
क्योंकि आगे चलकर यह आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है। इसलिए कोई भी निर्णय चाहे वो घर का हो या व्यापार का या नौकरी का बहुत ही सोच समझ कर लें।

 
👇👇👇
 
 
👆👆👆

Lav Tripathi

Lav Tripathi is the co-founder of Bretlyzer Healthcare & www.capejasmine.org He is a full-time blogger, trader, and Online marketing expert for the last 12 years. His passion for blogging and content marketing helps people to grow their businesses.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने